Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्यूज़

गैजेट डेस्क।

 

माइक्रोमैक्स ने भारत में अपना पहला गूगल सर्टिफाइड एंड्रॉयड टीवी लॉन्च कर दिया है, हालांकि कंपनी ने टीवी का नाम नहीं बताया है। माइक्रोमैक्स के इस एंड्रॉयड टीवी को 49 और 55 इंच के दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है। इन दोनों टीवी में 4K अल्ट्राएचडी HDR10 सपोर्ट है। इनमें से 49 इंच वाले टीवी की कीमत 51,990 रुपये और 55 इंच वाले टीवी की कीमत 61,990 रुपये है। इन दोनों टीवी में गूगल प्ले-स्टोर मिलेगा जहां से आप मनचाहे ऐप डाउनलोड कर पाएंगे।

 

इन दोनों टीवी में एंड्रॉयड ओरियो 8.0 और डॉल्बी ऑडियो है। टीवी में 2.5GB रैम और 16GB की स्टोरेज है। इन टीवी की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इनमें गूगल क्रोम कास्ट का सपोर्ट दिया गया है। ऐसे में आसानी से टीवी को फोन से कनेक्ट कर सकते हैं, वह भी बिना वाई-फाई और ब्लूटूथ की मदद से।

माइक्रोमैक्स के इन दोनों टीवी को आवाज से कंट्रोल किया जा सकता है। दोनों टीवी में गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। टीवी में 12 वॉट के दो स्पीकर्स हैं। साथ ही टीवी को बिजली बचाने के लिए इको एनर्जी सर्टिफिकेशन भी मिला है।

 

इन दोनों टीवी की बिक्री इसी महीने से ऑफलाइन स्टोर से शुरू होगी, हालांकि कंपनी ने एक निश्चित तारीख नहीं बताई है। माइक्रोमैक्स का कड़ा मुकाबला टीवी के बाजार में शाओमी, थॉमसन, सैमसंग और एलजी जैसी कंपनियों से होगा।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement