Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

सोमवार को विश्‍व कप 2019 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया, जिसमें युवा स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे। अपना पहला विश्व कप खेलने को लेकर उत्साहित चहल ने कहा कि फिलहाल उनका फोकस आइपीएल में बैंगलोर के अभियान को ढर्रे पर लाने पर है। चहल को भारत की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया जो 30 मई से इंग्लैंड में विश्व कप खेलेगी।

हरियाणा के इस लेग स्पिनर ने कहा, विश्व कप में एक महीना है और मैं अभी भी बैंगलोर के लिए खेल रहा हूं। मेरी नजरें अगले सात मैचों पर है। उन्होंने कहा, यह मेरा पहला विश्व कप है और मैं काफी उत्साहित हूं। हर कोई विश्व कप में देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता है तो मैं उत्साहित हूं।

मुंबई इंडियंस के हाथों मिली हार के लिए उन्होंने किसी एक पर ठीकरा फोड़ने से इनकार करते हुए कहा कि यह टीम का खेल है। उन्होंने कहा, आप किसी एक गेंदबाज को दोषी नहीं ठहरा सकते। यह टीम का खेल है। यदि हम हारे हैं तो मैं गेंदबाज होने के नाते उस हार को स्वीकार करता हूं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement