Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क।

 

अनुभवी क्रिकेटर युवराज सिंह ने कहा कि भारतीय टीम के वर्ल्ड कप में प्रदर्शन के मद्देनजर महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी अहम है, क्योंकि वह मौजूदा कप्तान विराट कोहली के लिए “मार्गदर्शक” हैं और फैसले लेने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं। 2011 वर्ल्ड कप में “प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट” रहे युवराज से जब धोनी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि माही (धोनी) का क्रिकेट ज्ञान शानदार है और विकेटकीपर के तौर पर आप खेल पर निगाह लगाए रखने के लिए बेहतरीन जगह पर होते हो और उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में शानदार तरीके से यह काम किया है। वह शानदार कप्तान रहे हैं। वह युवा खिलाड़ियों और विराट (कोहली) का हमेशा मार्गदर्शन करते रहते हैं।”

2007 में वर्ल्ड टी-20 के दौरान एक ओवर में छह छक्के जड़ने वाले युवराज ने कहा, “इसलिए मुझे लगता है कि फैसले लेने के मामले में उनकी मौजूदगी काफी अहम है। ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया और उन्हें उसी तरह से गेंद हिट करते हुए देखना अच्छा है जैसे वह किया करते थे और मैं उन्हें शुभकामनायें देता हूं।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement