Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

इंग्लैंड ने सीरीज हारने के बाद तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के चौथे दिन वेस्टइंडीज पर सांत्वना जीत दर्ज की। पहले दो मैच हारकर दस साल में पहली बार विजडन ट्रॉफी गंवाने वाली इंग्लैंड टीम ने एक दिन बाकी रहते 232 रनों से जीत दर्ज की। जो रूट के 122 रनों की मदद से इंग्लैंड ने 361/5 रन बनाकर अपनी दूसरी पारी घोषित की और वेस्टइंडीज के सामने 485 रनों का लक्ष्य रखा।

मेजबान टीम आखिरी सत्र में 252 रन बनाकर आउट हो गई, जब बेन स्टोक्स ने कीमो पॉल का रिटर्न कैच लपका। चोट के कारण गेंदबाजी नहीं कर सके पॉल आखिरी बल्लेबाज के तौर पर उतरे, ताकि रोस्टन चेज पांचवां टेस्ट शतक पूरा कर सकें। चेज उस समय 97 रनों पर थे, जब शेनॉन गैब्रियल के रूप में नौवां विकेट गिरा। चेज ने जो डेनले को चौका लगाकर शतक पूरा किया। वह 191 गेंदों में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 102 रन बनाकर नाबाद रहे।

दुनिया की नंबर वन टीम बनना चाहती है विंडीज

इंग्लैंड से सीरीज जीतने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि उनकी टीम का मुख्य लक्ष्य दुनिया की नंबर एक टीम बनना है। वेस्टइंडीज तीसरा टेस्ट भले ही हार गया, लेकिन पहले दो टेस्ट जीतकर सीरीज अपने नाम की।

होल्डर ने कहा, हमें खेल के तीनों प्रारूपों में लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा। हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन बल्लेबाजों को और प्रयास करने होंगे। हमारा पहला लक्ष्य दुनिया की नंबर एक टीम बनना है और इसके लिए प्रदर्शन में काफी सुधार करने होंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement