Jacqueline Fernandez is Upset From Salman Khan

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

शिमरोन हेटमेयर (125) के शानदार शतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने बांग्‍लादेश को दूसरे वनडे में तीन रन से हरा दिया। इसी के साथ सीरीज में बराबरी भी कर ली है। दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे निर्णायक मुकाबले में बांग्लादेश को जीत के लिए आखिरी ओवर में आठ रन की दरकार थी, लेकिन क्रीज पर मौजूद होसैन और मोर्ताजा टीम को जीत नहीं दिला सके।

वेस्टइंडीज के लिए शिमरोन ने 93 गेंद में 125 रन बनाए जिसकी मदद से मेजबान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 271 रन जोड़े। जवाब में बांग्लादेश टीम छह विकेट पर 268 रन ही बना सकी। वेस्टइंडीज के कप्तान जासन होल्डर ने 66 रन दे डाले और एक विकेट लिया। होल्डर ने 50वें ओवर में मुशफिकर रहीम (68) को मिडविकेट पर कैच आउट कराया। इसके बाद आखिरी पांच गेंद में सिर्फ चार रन दिए।

बांग्लादेश के लिए तामिम इकबाल (54) और शाकिब अल हसन (56) ने उपयोगी पारियां खेलीं। मुशफिकर और महमूदुल्लाह ने चौथे विकेट के लिए 87 रन जोड़े और लग रहा था कि बांग्लादेश यह मुकाबला भी जीत जाएगा लेकिन 46वें ओवर में महमूदुल्लाह रन आउट हो गए। इसके बाद कोई बल्लेबाज टीम को जीत तक नहीं ले जा सका।

इससे पहले सोमवार को वनडे मैच में बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को 48 रन से हरा दिया था। इस मैच में तामिम इकबाल और शाकिब अल हसन के बीच दोहरी शतकीय साझेदारी की। अब दोनों टीम को बीच अंतिम और निर्णायक वनडे मैच 28 जुलाई को बेसटेरे में खेला जाएगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion