Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी को वर्ल्ड क्रिकेट में सबसे विस्फोटक जोड़ियों में से गिना जाता है। सचिन-सहवाग की जोड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई दिग्गज गेंदबाजों के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रही हैं। हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने विक्रम साथे के टॉक शो “व्हाट द डक” में वीरेंद्र सहवाग के साथ शिरकत की। इस शो में सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने कई राज खोले। इस शो में सचिन तेंदुलकर ने दिल्ली के इस धाकड़ बल्लेबाज से जुड़ी कुछ यादों को ताजा किया। शो के दौरान सचिन तेंदुलकर ने खुलासा किया कि वह वीरेंद्र सहवाग के साथ पारी शुरू करने के लिए कैसे तैयार हुए थे, जबकि शुरुआत में वह इसके लिए थोड़ा हिचक रहे थे।

सचिन तेंदुलकर ने बताया कि, शुरुआत में वह वीरेंद्र सहवाग के साथ पारी शुरू करने के विचार को लेकर थोड़े सतर्क थे। सचिन ने कहा कि जब वीरेंद्र सहवाग टीम में आए तो वह मुझसे ज्यादा बात नहीं करते थे।सचिन तेंदुलकर ने हंसते हुए बताया, '”मुझे याद है जब वीरू टीम में शामिल हुए तो वह मुझसे बात नहीं करते थे। तब मैंने सोचा कि इस तरह नहीं चलेगा। हमें एक-दूसरे से बात करनी चाहिए। यदि हम दोनों साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं तो मुझे वीरू को कम्फर्टेबल करना चाहिए”।

सचिन के आगे बताया, “मैदान पर जाने से पहले मैंने वीरू से कहा चलो चल कर कुछ खाते हैं। मैंने वीरू से पूछा उन्हें क्या पसंद है। उसने कहा, पाजी मैं शाकाहारी हूं। जब मैंने पूछा क्यों तो उसने कहा कि मुझे घर पर बताया गया है कि चिकन खाने से मैं मोटा हो जाऊंगा।” सचिन तेंदुलकर से अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने बताया, “जब मैं उनसे पहली बार मिला तो सचिन ने मुझसे सिर्फ हाथ मिलाया और वहां से चले गए। बाद में जब मैं सीनियर हो गया तो मैंने भी नए खिलाड़ियों के साथ ऐसा ही किया और तब मुझे लगा कि किसी खिलाड़ी को बिना जाने आप उसके करीब नहीं हो सकते।”

वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि जब वह टीम में शामिल हुए तो वह बहुत संकोची थे। बता दें कि सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग ने भारत के लिए 93 वनडे में पारी की शुरुआत की है। दोनों ने 42.13 की औसत से 3919 बनाए। दोनों के बीच 12 बार 100 और 18 बार पचास या उससे अधिक की भागीदारी हुई। इन दोनों की जोड़ी दुनिया में चौथे नंबर की जोड़ी मानी जाती थी।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement