Anushka Sharma Banarsi Saree Look Goes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

भारतीय कप्तान विराट कोहली को श्रेष्ठ खेल के लिए बीसीसीआइ ने पॉली उमरीगर अवॉर्ड से नवाजे जाने की घोषणा की है। 12 जून को बेंगलुरु में बीसीसीआइ पुरस्कार दिए जाएंगे। यह अवॉर्ड 2016-17 और 2017-18 के प्रदर्शन को मध्येनजर रखते हुए दिया जाएगा। बोर्ड ने गुरुवार को इसका ऐलान किया है।

साल 2016-17 और 2017-18 में शानदार खेल के लिए कोहली को टॉप अवॉर्ड दिया जाएगा, वहीँ पिछले 2 साल के शानदार प्रदर्शन के लिए हरमनप्रीत कौर और स्मृति मन्धाना को महिला वर्ग में श्रेष्ठ इंटरनेशनल खिलाड़ी का अवॉर्ड के लिए चुनी गईं।

  • पॉली उमरीगर अवॉर्ड (पुरुष वर्ग में श्रेष्ठ) के लिए विराट कोहली का चयन किया गया है
  • श्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी (महिला वर्ग) के लिए हरमनप्रीत कौर (2016-17 और स्मृति मन्धाना (2017-18) को चुना गया।
  • रणजी ट्रॉफी में बेस्ट ऑलराउंडर के लिए केरल के जलज सक्सेना को चुना गया।

  • सीमित ओवर घरेलू क्रिकेट में बेस्ट ऑलराउंडर के लिए दिवेश पठानी को चुना गया।
  • साल 2017-18 की रणजी ट्रॉफी में सबसे अधिक रन बनाने के लिए कर्नाटक के मयंक अग्रवाल को माधवराव सिंधिया अवॉर्ड दिया गया। इसी सीजन में सबसे अधिक विकेट लेने के लिए केरल के जलज सक्सेना को भी चुना गया है।
  • घरेलू क्रिकेट में वरिष्ठ महिला खिलाड़ी के रूप में श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए दीप्ति शर्मा को जगमोहन डालमिया अवॉर्ड के लिए चुना गया है। जूनियर वर्ग में यह पुरस्कार जेमिमाय रोड्रिग्स को दिया जाएगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement