Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

बर्मिंघम में खेले गए टेस्ट मैच में इंग्लैड से शिकस्त पाने के बाद कप्तान विराट कोहली काफी निराश हैं। उन्‍होंने कहा कि इंग्लैंड में उनका पहला शतक “व्यापक रूप में देखने पर मायने नहीं रखता”, क्योंकि पहले टेस्ट मैच में टीम की 31 रन से हार के कारण उनकी निजी उपलब्धि फीकी पड़ गई।

कोहली से जब पहली पारी में 149 रन की पारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जब आपका ध्यान बड़ी तस्वीर पर हो तब ये चीजें मायने नहीं रखती हैं।

सीरीज के पहले टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली की एक और संघर्षपूर्ण पारी आखिरकार व्यर्थ चली गई। वह दूसरे छोर से समर्थन ना मिलने के कारण अपनी टीम को काफी प्रयासों के बाद भी यहां इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जीत नहीं दिला पाए।

इंग्‍लैंड ने ली टेस्‍ट सीरीज में बढ़त

इंग्लैंड ने एक छोर से लगातार विकेट लेकर कोहली की जुझारू पारी को बेकार कर दिया और भारत को 31 रनों से हराकर उसने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली।

कप्तान कोहली ने पहले पारी में 149 रन, जबकि दूसरी पारी में 51 रनों की पारी खेली थी। उन्हें छोड़कर कोई भी बल्लेबाज नहीं चल पाया। विराट ने कहा, पहले मैं अलग परिस्थितियों, विभिन्न देशों में खेलने के बारे में सोचता था, लेकिन जब आप कप्तान बन जाते हो तो फिर आप अपनी टीम को जीत दिलाने के बारे में सोचते हो।

हार के बाद और क्या बोले कोहली

हार के बाद कोहली ने कहा, मेरा मानना है कि यह शानदार मैच था। इस तरह के रोमांचक टेस्ट मैच का हिस्सा बनने पर खुश हूं। कई अवसरों पर हमने वापसी की और जज्बा दिखाया, लेकिन इंग्लैंड ने कोई रहम नहीं दिखाया। उसने हमें एक-एक रन के लिए संघर्ष कराया। इससे हमें अहसास हो गया कि हमें सीरीज में आगे क्या करना है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement