Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा के साथ बेहद गुपचुप ढंग से की गई शादी के बाद अब विराट कोहली अपने घर को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले विराट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनके घर की खिड़की से एक शानदार नजारा दिख रहा था।

जब यह फ्लैट सबकी नजरों में आया तो इसकी कीमत और किराए पर चर्चा होने लगी। पता चला है कि विराट इस घर में रहने के लिए 15 लाख रुपए किराया दे रहे हैं। जी हां जितनी रकम में एक आम आदमी अपने लिए सिर छिपाने की छत का जुगाड़ कर सकता है, उतना तो ये क्रिकेटर एक महीने का किराया दे रहा है।

पहले कहा जा रहा था कि वह उसी घर की तस्वीर है जो विराट ने 34 करोड़ रुपए में खरीदा था, लेकिन सूत्रों की मानें तो यह तस्वीर उसी इलाके की है जहां विराट का घर है पर बिल्डिंग कोई और है। इस बिल्डिंग में ये स्टार जोड़ी किराए पर रह रही है।

कोहली और अनुष्का को किराए पर इसलिए रहना पड़ रहा है क्योंकि विराट का वो 34 करोड़ वाला “सपनों का घर” फिलहाल बनकर तैयार नहीं हुआ है। उसमें काफी काम चल रहा है। इस वजह से उन्होंने पास ही अपने रहने का इंतजाम कर लिया। विराट ने यह घर 24 महीने के लिए किराए पर लिया है। इसके लिए उन्होंने 1.50 करोड़ रुपए एडवांस डिपॉजिट किया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement