Mona Lisa to use her personal sari collection for new show

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क

16 नवम्बर यानी कल से भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत हो रही है।  मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से बात करते हुए टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने कहा कि मौजूदा दौर में उन्हें ही नहीं, सभी प्लेयर्स को आराम की जरूरत होती है। कोहली ने दिलचस्प अंदाज में अपनी बात रखते हुए कहा कि वह रोबॉट नहीं हैं। उनकी स्किन को काट कर यह चेक किया जा सकता है। 

कोहली ने कहा, “तीनों फॉर्मेट में खेलने वाले खिलाड़ियों को रेस्ट की जरूरत होती है। मुझे भी रेस्ट की जरूरत होती है। क्यों मुझे रेस्ट की जरूरत नहीं होगी? जब मुझे लगता है कि मेरी बॉडी को रेस्ट चाहिए मैं लेता हूं। मैं रोबॉट नहीं हूं। आप मेरी चमड़ी को काट कर देख सकते हैं, इससे खून आएगा।”

वहीँ स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से आराम दिए जाने के मामले में कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हर भारतीय क्रिकेटर साल में 40 मुकाबले खेलता है। जिसके ऊपर ज्यादा प्रेशर होता है उसे आराम की जरूर होती ही है। वह भी उन्हें खिलाड़ियों में शामिल हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll