Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इस आइपीएल में पहली जीत मिली। हालांकि कप्तान विराट कोहली पर जुर्माना लगाया गया है। KXIP के खिलाफ आइपीएल मैच के दौरान धीमी ओवर गति के कारण उन्हें 12 लाख रुपये जुर्माना भरना पड़ेगा।

आइपीएल द्वारा जारी बयान के मुताबिक, धीमी ओवर गति से जुड़ी आइपीएल आचार संहिता के तहत यह इस सत्र में टीम का पहला अपराध था। कोहली पर 12 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है। इससे पहले मौजूदा आइपीएल में धीमी ओवर गति की वजह से अजिंक्य रहाणे (राजस्थान रॉयल्स) और रोहित शर्मा (मुंबई इंडियंस) पर भी जुर्माना लग चुका है।

शनिवार को आइपीएल के 12वें संस्करण में पहली जीत दर्ज करने के बाद विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम के खिलाड़ियों ने इस सीजन निराशाजनक प्रदर्शन किया, लेकिन अब वह अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। बेंगलुरु ने किंग्स इलेवन पंजाब को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के बावजूद बेंगलुरु दो अंकों के साथ आखिरी पायदान पर बना हुआ है।

मैच के बाद विराट कोहली ने कहा, इस समय इंटरव्यू देना बहुत अच्छा लग रहा है। मैच जीतकर बहुत खुशी हुई। पिछले कुछ मुकाबलों में किस्मत हमारे साथ नहीं थी। यह नहीं कहूंगा कि हम हर मैच में बदकिस्मत थे, लेकिन हमें कुछ मैच जीतने चाहिए थे। इतनी निराशा झेलने के बाद, लड़के फिर से अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं और हमने इसी बारे में बात की।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement