Nitin Gadkari Biopic Trailer Out

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। भारत की पहली पारी दिन की पहली गेंद पर 250 रन पर ऑलआउट हुई। इसके बाद इशांत शर्मा ने पहले ही ओवर में ओपनर आरोन फिंच को क्लीन बोल्ड करके ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बिगाड़ दी।

भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ इशांत ने नई गेंद का बेहतरीन इस्तेमाल किया और इनस्विंग पर फिंच के दो डंडे बिखेर दिए। इशांत ने बल्लेबाज को ड्राइव के लिए ललचाने वाली गेंद डाली। फिंच ने आगे का पैर सामने लाकर ड्राइव खेलने का प्रयास किया, लेकिन वह गेंद की लाइन में नहीं रहे।

इसका नतीजा यह रहा कि उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर गेंद सीधे स्टंप पर जा लगी। स्टंप पर गेंद लगते ही दो विकेट बिखेरते हुए गए। इशांत, टीम इंडिया और फैंस को यह नजारा देखकर बहुत अच्छा लगा। कोहली भी जोश से भरे हुए नजर आए, जैसे वह हमेशा रहते हैं।

 

 

कमेंटेटर्स भी कोहली के रिएक्शन पर बात करने से रह नहीं सके। इस विकेट का महत्व टीम इंडिया को अच्छे से पता था और कप्तान विराट कोहली के चेहरे पर इसका असर स्पष्ट दिखा। कोहली के चेहरे के भाव बहुत अलग थे, जो उनकी आक्रमकता को दर्शा रहे थे।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement