Mahaakshay Chakraborty and Madalsa Sharma jet off to US for Honeymoon

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क  

रविवार को चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच भारत ने डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से ऑस्ट्रेलिया को 26 रनों से जीत लिया। इसी के साथ भारत सीरीज में 1-0 से आगे हो गया है। एमएस धोनी ने 88 गेंदों पर 79 रन की शानदार पारी खेली। धोनी ने ये पारी उस वक्त खेली, जब टीम इंडिया सिर्फ 64 रन पर ही अपने चार अहम विकेट खो चुकी थी। धोनी ने 75 बॉल में अपनी हाफ सेन्चुरी पूरी की।

इसके बाद उन्होंने टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम की ओर बैट दिखाया। वहां कोच रवि शास्त्री और बाकी इंडियन स्टाफ मेंबर्स ताली बजा रहे थे, लेकिन विराट कोहली काफी देर तक खड़े ही नहीं हुए। विराट यहां शास्त्री के बिल्कुल पीछे थे। काफी देर बाद वो खड़े तो हुए लेकिन धोनी के लिए ताली नहीं बजाई। आपको बता दें कि इंडियन कैप्टन विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में फ्लॉप रहे। वो 4 बॉल खेलकर खाता भी नहीं खोल सके। कोल्टर नाइल की बॉल पर ग्लेन मैक्सवेल ने उनका शानदार कैच लपका।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार पचासा जड़ा। धोनी का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में (सभी प्रारूपों में) ये 100वां अर्धशतक है। महेंद्र सिंह धोनी टेस्ट क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं जबकि शॉर्ट फॉर्मेट में अभी भी वो टीम इंडिया के अहम सदस्य हैं। विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम शानदार लय में है। अभी हाल में संपन्न हुए श्रीलंका दौरे में भारत ने कमाल का प्रदर्शन किया। भारतीय टीम की फॉर्म चैंपियंस ट्रॉफी से जारी है। दरअसल चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में फाइनल तक का सफर तय करने के बाद वेस्टइंडीज को उसके घर में हराया था। जिसके बाद भारतीय टीम ने श्रीलंका का उसी के घर में 9-0 से सफाया कर इतिहास रचा था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll