Home Sports News Virat Kohli Decisions During Fourth ODI Under Scanner

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

INDVSSA: विराट कोहली के इस फैसले ने सबको किया हैरान

Sports | Last Updated : Feb 12, 2018 06:04 AM IST

Virat Kohli Decisions During Fourth ODI Under Scanner


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक्स क्लासेन ने कहा है कि चौथे मैच में डेथ ओवरों में जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार से गेंदबाजी न कराने का भारतीय कप्तान का फैसला हैरानी भरा है। क्लासेन ने शनिवार को चौथे वनडे मैच में 27 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की बदौलत नाबाद 43 रन बनाकर दक्षिण अफ्रीका को वर्षा बाधित मुकाबले में पांच विकेट से जीत दिलाने में अहम योगदान दिया।

मेजबान टीम छ: मैचों की सीरीज में 1-3 से पीछे है। क्लासेन ने कहा, “मैंने और डेविड मिलर ने सोचा था कि भारतीय टीम ने तेज गेंदबाजों को अंत के दो-दो ओवरों के लिए बचा के रखा होगा। मगर मुझे लगता है कि उन्होंने इस सीरीज में चली आ रही रणनीति के अनुसार ही डेथ ओवर स्पिनर से फेंकवाए। डेथ ओवरों में अपने प्रमुख तेज गेंदबाजों को न लाना कप्तान का हैरानी भरा फैसला है।”

उन्होंने कहा, “यह जीत हमारे आत्मविश्वास को बढ़ाएगी। पहले तीन मैच हारने से हमारा विश्वास डगमगाने लगा था मगर इस जीत ने हमें नई ऊर्जा दी है। इसके साथ ही डी विलियर्स का लौटना भी एक शुभ संकेत रहा। उनके वापस आने से ड्रेसिंग रूम में नई चमक आ जाती है।”



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...