Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ग्राहम गूच का मानना है कि आगामी टेस्ट सीरीज में विराट कोहली का अच्छे प्रदर्शन का जज्बा मेजबान टीम के लिये खतरनाक साबित हो सकता है। पहला टेस्ट एक अगस्त से बर्मिंघम में शुरू होगा। गूच ने इंटरव्यू में कहा, "कोहली इस समय शीर्ष रैंकिंग वाले खिलाड़ी हैं और मेरा मानना है कि इंग्लैंड के लिये खतरनाक साबित हो सकते हैं क्योंकि वह इंग्लैंड में अपना रिकार्ड सुधारने के लिये अतिरिक्त प्रयास करेंगे। हर खिलाड़ी हर तरह के हालात में अच्छा खेलने वाले खिलाड़ी के रूप में पहचान बनाना चाहता है।"

कोहली और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के बीच तुलना के सवाल पर गूच ने कहा, "दोनों हर फॉर्मेट में विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं। दोनों मैच विनर हैं। मुझे दोनों की बल्लेबाजी देखने में मजा आता है।" उन्होंने कहा, "लोगों को यह याद रखना होगा कि आधुनिक दौर में दोनों को क्या अलग करता है। उनके बनाए रन या खेली गई पारी नहीं बल्कि यह देखना होगा कि कितनी बार उन्होंने ऐसी पारियां खेली हैं जिसके दम पर टीम ने जीत दर्ज की।" गूच ने कहा, "कठिन हालात में 50 या सपाट पिच पर 150 रन हो सकते हैं लेकिन आपको गर्व तब होता है जब आपकी पारी से टीम जीती हो।" उन्होंने भारत को एक बेहतर टीम बताते हुए कहा, "भारतीय टीम अतीत में विदेश दौरों पर कई बार संघर्ष करती नजर आई। अपनी धरती पर वह काफी मजबूत टीम है लेकिन उसके प्रदर्शन में काफी सुधार आया है।"

उन्होंने कहा कि गर्मी के बावजूद यह काफी करीबी सीरीज होगी। उन्होंने कहा, "इस समय मौसम बड़ा असामान्य है। पिछले आठ हफ्ते से बारिश नहीं हुई है। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। इस समय भारत में भी इतनी गर्मी नहीं है। गेंद काफी मूवमेंट ले रही है जिसका तेज गेंदबाजों को फायदा होगा। मुझे लगता है कि यह काफी करीबी सीरीज होगी।"

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll