Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

वैलेंटाइन डे को इजहार-ए-इश्क के लिए खास माना जाता है। इस कड़ी में हम क्रिकेट जगत के उन सितारों की बात करेंगे, जिनकी लव स्टोरी किसी रोमांचक मुकाबले से कम नहीं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी में एक ऐसा राज छिपा है जो शायद ही फैंस को मालूम हो।

उत्तराखंड निवासी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की दादी उर्मिला का कहना है कि, अनुष्का और विराट आज से नहीं बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। पूरा परिवार विराट को अच्छे से जानता है। अनुष्का जब छोटी थी, विराट के घर आने पर उसके साथ खूब क्रिकेट खेला करती थी। हालांकि, इस बात से वे नाराज भी हैं कि किसी ने उन्हें इस बात की सूचना नहीं दी। लेकिन उनका कहना है कि मुझे अनुष्का-विराट के रिश्ते से कोई एतराज नहीं है। मुझे तो विराट वैसे भी बचपन से बहुत पसंद रहा है। अनुष्का सबसे छोटी पोती है, लिहाजा दादा-दादी की सबसे लाडली रही।

विराट बड़ा अच्छा बच्चा है

विराट से रिश्ते के सवाल पर उर्मिला बोलीं- अनुष्का के पिता सैन्य अधिकारी रहे हैं। उनके बेंगलुरु में रहने के दौरान पोता (अनुष्का का भाई) कर्णेश क्रिकेट खेलता था। उस वक्त विराट भी टीम में उसके साथ था। तब विराट कई बार कर्णेश के साथ घर आया करता था। उर्मिला के मुताबिक, कई बार वह जब बच्चों से मिलने बेंगलुरु जाती थीं, तो विराट से मुलाकात होती थी।

उन्‍होंने कहा, विराट बड़ा अच्छा बच्चा है। बड़ों का बहुत सम्मान करता है। उर्मिला कहती हैं कि परिवार विराट को बचपन से जानता और फैमिली मेंबर की तरह मानता है। याद हो कि दिसंबर 2017 में दुनिया से छिपकर इस सेलिब्रिटी कपल ने इटली में जाकर शादी रचाई थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement