Mallika Dua Slams Speaking on Pulwama Terror Attack

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

चार मैचों की टेस्‍ट सीरीज की शुरुआत एडिलेड से हुई है और यहां कप्तान विराट कोहली से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद थी। हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा ने भारतीय कप्तान और फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

उस्मान ख्वाजा ने गुरुवार से शुरू हुए पहले टेस्ट में गली पर भारतीय कप्तान विराट कोहली का अविश्वसनीय कैच लपका। ख्वाजा के कैच लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर सुपरहिट हो गया है। उन्हें ट्विटर यूजर्स ने सुपरमैन नाम भी दिया। क्रिकेट पंडितों ने भी उस्मान ख्वाजा के इस कैच की खूब तारीफ की।

ऐसे पकड़ा शानदार कैच

यह वाकया भारतीय पारी के 11वें ओवर का है। पैट कमिंस अपने स्पेल का पहला ओवर कर रहे थे। उन्होंने कोहली के बल्ले का किनारा लगने को ध्यान में रखते हुए तीन स्लिप और एक गली रखी थी। ओवर की पहली गेंद पर कोहली ने शॉर्ट मिड-ऑन की दिशा में डिफेंस शॉट खेला। अगली गेंद पर कोहली ने मिड-ऑफ की दिशा में ड्राइव लगाया। हालांकि, इस पर कोई रन नहीं मिला।

पैट कमिंस ओवर की तीसरी गेंद में सफल हुए। वह कोहली को अपने जाल में फंसाने में कामयाब रहे। तेज गेंदबाज ने फुल लेंथ की गेंद बाहर के एंगल की तरफ निकालते हुए डाली। कोहली इस पर ड्राइव लगाने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने गेंद पर जोरदार प्रहार करना चाहा। गेंद तेज थी और उसे अतिरिक्त उछाल मिला, जिसकी वजह से कोहली के बल्ले का बाहरी किनारा लगा।

ख्वाजा ने अपने बाएं ओर सुपरमैन के समान छलांग लगाई और एक हाथ से दर्शनीय कैच लपका। टीम इंडिया मुश्किलों से घिर गई। भारतीय कप्तान ने 16 गेंदों में 18.75 के स्ट्राइक रेट से केवल 3 रन बनाए।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement