Home Sports News Updates Of Mohammed Shami And Hasin Jahan Case

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

मो. शमी और हसीन जहां के घरेलू विवाद में पंचायत की एंट्री

Sports | Last Updated : May 09, 2018 10:58 AM IST

Updates of Mohammed Shami and Hasin Jahan Case


दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहे घरेलू विवाद में अब बिरादरी की पंचायत ने दखल दिया है। मो. शमी की तुर्क बिरादरी इस पारिवारिक विवाद को सुलझाने के लिए एक पंचायत बैठाने की तैयारी में है। इसके लिए पंचायत के लोग अमरोहा में शमी के घर पहुंचे। वहां उन्होंने हसीन जहां से उसका पक्ष जाना।

पिछले दिनों मो. शमी की पत्नी हसीन जहां अपनी बेटी और वकील के साथ अमरोहा में उनके घर पहुंची थी। उस वक्त उनके आने की सूचना मिलते ही शमी का परिवार घर में ताला लगाकर कहीं दूसरी जगह चला गया। इसके बाद हसीन जहां पुलिस से लेकर पड़ोसियों तक भटकती रही, लेकिन अमरोहा में उनकी सुनने वाला कोई नहीं था।

इसके बाद पंचायत के सदस्यों को इसकी जानकारी हुई। बिरादरी के ही एक सदस्य के घर पर लोगों ने हसीन जहां की बात को सुना। इन्होंने शमी ओर हसीन की पंचायत कराने का बीड़ा उठाया है। तुर्क बिरादरी के लोगों ने पूर्व विधायक मुन्ना आकिल के घर पर शमी के भाई हसीब, मामा मुगीर सहित परिजनों से मुलाकात करके उनका पक्ष भी जाना।

श‍मी ने लिखा खत

बताते चलें कि मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहां के अमरोहा स्थित पैतृक घर पहुंचने के बाद पुलिस अधीक्षक को खत लिखकर उनको परिवार से दूर रखने का अनुरोध किया था। शमी ने खत लिखकर उनसे अपने परिवार को खतरा बताया है। हसीन जहां शमी के घर पहुंची, लेकिन घर पर ताला लगा होने की वजह से पड़ोसी के वहां सामान रख दिया।

मो. शमी ने खत में लिखा था, मेरी पत्नी हसीन जहां बच्ची के साथ मेरे घर अमरोहा आ पहुंची हैं। मेरी पत्नी हसीन जहां के साथ बीते कई दिनों से मेरा विवाद चल रहा है। इसमें उन्होंने मेरे परिवार के लोगों पर हत्या और रेप के साथ ही कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके चलते उनके घर आने से मैं खुद को डरा हुआ महसूस कर रहा हूं।

शमी ने लिखा, ऐसा न हो कि ये फिर किसी तरह का आरोप लगाकर मुझे फंसाने का प्रयास करें। ऐसी परिस्थिति में मैं अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ नहीं रह सकता हूं। यदि वह चाहें तो अमरोहा के किसी भी होटल में जाकर बच्ची के साथ रह सकती हैं। उसका सारा खर्च मैं खुद वहन करूंगा। मैं भविष्य के किसी खतरे के मद्देनजर पूर्व सूचना दे रहा हूं।

शमी के घर पर लगा हुआ था ताला

हसीन जहां ने मो. शमी के घर से लौटते समय कहा था कि वह अपना हक लेकर रहेंगी। उन्होंने कहा कि डिडौली थाने की पुलिस मो. शमी से मिली हुई है। उन्हें अमरोहा में अपनी जान को खतरा है। हसीन जहां अपने साथ अपना सामान भी ले कर आई थीं। उन्हें सारा सामान पड़ोसी के यहां रखना पड़ा, क्योंकि शमी के घर में ताला लगा हुआ था।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...