Home Sports News The Lady Who Is Reason Behind The Success Of Jaspreet Bumrah

कांग्रेस दफ्तर के बाहर पटाखे फोड़कर जश्न मना रहे हैं कार्यकर्ता

J&K: त्राल में मिला जैश के एक आतंकी का शव, पाकिस्तान का नागरिक था

दिल्ली: विजय दिवस पर रक्षा मंत्री और सेना प्रमुख ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

मिजोरम के हर घर में बिजली पहुंचाने का लक्ष्यः PM मोदी

दिल्ली: सोनिया गांधी के साथ कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे राहुल गांधी

बुमराह की सफलता के पीछे किसका हाथ, पढ़िए

Sports | 30-Nov-2017 12:15:24 | Posted by - Admin
   
The Lady who is Reason behind the Success of Jaspreet Bumrah

दि राइजिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क।

 

भारतीय क्रिकेट में नई पहचान बना चुके तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वर्ल्ड क्रिकेट में छा गए हैं। वनडे हो या टी-20 मैच, बुमराह अपनी धारदार और सटीक यॉर्कर के लिए जाने जाते हैं। साथ ही वो स्लोअर यॉर्कर से बल्लेबाजों को छकाने में भी माहिर हैं। बुमराह आइसीसी की मौजूदा टी-20 इंटरनेशल रैंकिंग में नंबर-1 गेंदबाज हैं, जबकि वनडे में वह तीसरे पायदान पर हैं।

बुमराह ने यॉर्कर की कला लसिथ मलिंगा से सीखी है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि मलिंगा ने उन्हें यॉर्कर करना सिखाया है। लेकिन क्रिकेट करियर को ऊंचाइयों पर पहुंचाने में वे अपनी मां के योगदान को भूले नहीं हैं। उन्होंने गुरुवार को अपनी मां के बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है- इस दुनिया में जो कुछ मेरे पास है वह आपके कारण है।

24 साल के होने जा रहे बुमराह सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हैं। हाल ही में बुमराह ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह सिक्स पैक दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। बुमराह ने सोशल मीडिया पर अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा था “अपने आप को लगातार बेहतर करने के लिए उत्साह और कड़ी मेहनत की जरूरत पड़ती है। हमेशा फिट रहें, अपने स्तर को बढ़ाते रहें।” उनकी इस तस्वीर को देख सभी हैरान रह गए थे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news