Fanney Khan Promotional Event on Dus Ka Dum

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

श्रीलंकाई दौरे पर गई टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज के बाद पांच मैचों की वनडे और इकलौता टी-20 मैच भी खेलना है। पल्लिकल में भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 12 अगस्त से खेला जाना है। 13 अगस्त को वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया चयन होना है। सूत्रों की माने तो रविंद्र जडेजा और आर अश्विन को भारतीय चयनकर्ता आराम दे सकते हैं।

संभावना है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी वनडे सीरीज से आराम दिया जाएगा। चयनसमिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर रखने के लिए कैंडी में हैं, जबकि उनके साथी देवांग गांधी भारत-ए टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका में हैं। ये दोनों और समिति के तीसरे सदस्य शरणदीप सिंह 13 अगस्त को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक में हिस्सा लेंगे।

युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल और कुणाल पांड्या जैसे स्पिनरों को टीम में लिया जा सकता है जबकि सीमित ओवरों के यॉर्कर विशेषज्ञ जसप्रीत बुमराह का चयन तय है। भारतीय टीम का इस सीजन में काफी व्यस्त कार्यक्रम है और उसे लगातार सीमित ओवरों के मैच खेलने हैं। श्रीलंका के बाद उसे ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से भिड़ना है। इसके बाद श्रीलंका की टीम भारत दौरे पर आएगी। नए साल में टीम दक्षिण अफ्रीका जाएगी और फिर श्रीलंका में इंडिपेंडेस कप में हिस्सा लेगी।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll