Swara Bhaskar Speaks on Her Disabilities

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

अनुभवी स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने के कारण भारतीय टीम को करारा झटका लगा है। वहीं, डेथ ओवर्स स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह भी चोट से जूझ रहे हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच एक अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले तीन मुकाबलों से दोनों ही गेंदबाज बाहर हो गए हैं।

ऐसे में चयनकर्ताओं को अभी से चिंता सताने लगी है कि उनके सबसे जांबाज गेंदबाजों की जगह कौन इस डिपार्ट की जिम्मेदारी निभाएगा। इस पर टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने अपनी राय रखी है। जहीर खान का कहना है कि ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया है। ऐसे में चयनकर्ताओं को कुछ ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है।

जहीर ने कहा, ये सभी अच्छे और अनुभवी गेंदबाज हैं, जो किसी भी वक्त मैच का रुख पलटने में काफी माहिर हैं। इसके अलावा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के रूप में टीम के पास शानदार अटैकिंग गेंदबाज भी है। बुमराह और भुवनेश्वर की गैर-मौजूदगी में भी टीम इंडिया काफी मजबूत रहेगी।

जहीर ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, बुमराह पहले कुछ मैचों के दौरान चोटिल रहेंगे और भुवनेश्वर कुमार को भी चोट लगी है जो आगामी सत्र को देखते हुए चिंता की बात है, लेकिन मेरा मानना है कि इनकी चोटों के बावजूद पांच मैचों की सीरीज लंबी सीरीज है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement