Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क।

 

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल कलाई में फ्रैक्चर के कारण एशिया कप के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। तमीम को यहां शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए एशिया कप के पहले मैच में बाएं कलाई में चोट लग गई। तमीम मैच के दूसरे ओवर में सुरंगा लकमल की गेंद को हिट करने के प्रयास में चूक गए और यह गेंद सीधे उनकी बांई कलाई पर जाकर लगी। इसके बाद वह मैच से रिटायर्ड हर्ट हो गए।

 

रिटायर्ड हर्ट होने के बाद उन्हें सीधे अस्पताल ले जाया गया, जहां स्कैन में उनकी कलाई में फ्रैक्चर होने की बात सामने आई है। बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता मिनाजुल अबेदिन ने बताया, “उनकी चोट गंभीर थी, इसलिए हम उन्हें अस्पताल लेकर गए थे। वास्तव में उन्हें बहुत चोट लगी थी।” तमीम अब छह सप्ताह तक मैदान से बाहर रहेंगे।

बांग्लादेश ने श्रीलंका को रौंदा

आपको बता दें कि मुशफिकुर रहीम के शानदार शतक के बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के दम पर बांग्लादेश ने एशिया कप के पहले मैच में श्रीलंका को 137 रनों से रौंद दिया। 262 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम 35.2 ओवरों में 124 रनों पर ऑलआउट हो गई। उसे 137 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी। बांग्लादेश की ओर से मशरफे मुर्तजा, मुस्ताफिजुर रहमान और मेहदी हसन मिराज ने 2-2 विकेट चटकाए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement