Salman Khan Helped Doctor Hathi

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

सैयद मुश्ताक अली टी 20 टूर्नामेंट के साउथ जोन के एक मुकाबले का अंत तो रोमांचक रहा लेकिन विवादों को साथ लेकर चला। कर्नाटक और हैदराबाद के बीच खेले गए इस मैच में हार का अंतर दो रन का रहा और इसी दो रन ने नए विवादों को जन्म दे दिया। विवाद इतना बढ़ गया कि खुद बीसीसीआइ को बीच में दखल देना पड़ा।

क्या था विवाद

कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर करूण नायर के 77 और के गौतम के 57 रन की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 205 रन बनाए। दूसरी पारी के दौरान कर्नाटक के खिलाड़ी मेंहदी हसन ने बाउंड्री पर जा कर गेंद को रोका, इस दौरान अंपायर ने रिप्ले का सहारा नहीं लिया, जबकि हसन का पांव बाउंड्री रोप को छू गया था। हैदराबाद ने अंतिम ओवर तक हार नहीं मानी लेकिन आखिर में उसकी टीम नौ विकेट पर 203 रन तक ही पहुंच पायी। लेकिन इसके बाद हैदराबद के कप्तान अंबाटी रायुडू टीम के साथ मैदान छोड़ने को तैयार नहीं थे और सुपर ओवर की मांग करने लगे। अंपायर ने कर्नाटक को दो रन से जीत दे दी थी लेकिन रायुडू मैदान पर डटे रहे।

बीसीसीआइ ने क्या कहा

बीसीसीआइ ने हैदराबाद और कर्नाटक के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान और बाद के घटना क्रम पर संज्ञान लिया है। मैच रैफरी के अंतिम परिणाम का इंतजार है। जिसके बाद बीसीसीआइ की आचार संहिता के अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll