Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

टीम इंडिया में वापसी की कोशिशों में जुटे सुरेश रैना कुछ दिनों से सुर्खियों में थे। कारण था सोशल मीडिया, जहां उनकी सड़क दुर्घटना संबंधित फर्जी खबरें और रिपोर्ट्स चल रही थी। सोशल मीडिया पर कई और फेक वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें कहा गया कि सुरेश रैना का हाल ही में सड़क दुर्घटना में निधन हो गया।

अब इस अफवाह से परेशान होकर रैना ने सोमवार को खुद सामने आए। ट्वीट करके उन्होंने इस अफवाह को नजर अंदाज करने की बात कही। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, पिछले कुछ दिनों से यूट्यूब पर मेरी कार एक्सिडेंट की फेक खबर फैलाई जा रही है। इस फर्जी खबर से मेरी फैमिली और दोस्त बुरी तरह पेरशान हैं। मेरा आप सभी से निवेदन है कि इस तरह की खबरों को नजरअंदाज करें। ईश्वर की कृपा से मैं बिल्कुल ठीक हूं। जिन चैनलों ने इस तरह अफवाह उड़ाई है, वह रिपोर्ट किए गए हैं और उम्मीद है कि जल्द ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।

याद हो कि अंडर-19 क्रिकेट में अपनी पहचान बनाकर भारतीय क्रिकेट में छाने वाले सुरेश रैना 226 वन-डे खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 5 शतक और 36 अर्धशतक की मदद से 5615 रन बनाए। टी-20 इंटरनेशनल में उन्होंने 78 मैच खेले और 1605 रन बनाए हैं। वह तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले चुनिंदा खिलाड़ियों में शामिल हैं। उनके नाम 18 टेस्ट में एक शतक और 7 अर्धशतक दर्ज हैं। टेस्ट करियर में उन्होंने 768 रन बनाए हैं।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement