Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना के लिए अच्छा चल रहा है। खासकर टी 20 के लिए। पहले वह टीम इंडिया में वापस लौटे। अफ्रीका में शानदार प्रदर्शन किया। अब आइपीएल में उनका बल्ला कमाल के शॉट्स लगा रहा है। इस आइपीएल के शुरुआत में वह इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, लेकिन बीच में विराट कोहली उनसे आगे निकल गए थे।

अब सुरेश रैना फिर से आइपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। रविवार को हैदराबाद में केन विलियमसन की टीम के खिलाफ धोनी की टीम चेन्नई ने धीमी शुरूआत की। हालांकि बाद में टीम ने धीमी शुरुआत से उबरते हुए अम्बाती रायुडू के 79 रन  और सुरेश रैना के नाबाद 53 के की मदद से 182 रनों का लक्ष्य बनाया।

सुरेश रैना निकले सबसे आगे

सुरेश रैना ने अब तक आइपीएल में 165 मैच खेले हैं। 161 पारियों में उन्होंने 4658 रन बनाए हैं। इसमें 32 फिफ्टी और एक शतक है। वहीं विराट ने 146 पारियों में 4649 रन बनाए हैं। उन्होंने आइपीएल में 32 हाफ सेंचुरी और 4 सेंचुरी बनाई हैं।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement