Home Sports News Sunil Gavaskar Said About Jasprit Bumrah And Yuzvendra Chahal

करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने "पद्मावत" देखने का भेजा न्यौता

MLA ने एक रुपया भी सैलरी नहीं ली: मनीष सिसोदिया

पुंछ: पाक सीजफायर उल्लंघन के चलते बंद किए गए 120 स्कूल

बिना सबूत EC ने कैसे दिया MLAs को अयोग्य घोषित करने का सुझाव: सिसोदिया

अब CJI जस्टिस दीपक मिश्रा खुद करेंगे लोया मौत केस की सुनवाई

सुनील गावस्‍कर ने बुमराह-चहल की तारीफ में कही यह बड़ी बात

Sports | 09-Nov-2017 12:55:43 | Posted by - Admin
   
Sunil Gavaskar said About Jasprit Bumrah and Yuzvendra Chahal

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

तिरुवनंतपुरम में मंगलवार को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ हुए तीसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम ने आठ ओवर में 67 रन के लक्ष्‍य को बखूबी डिफेंड किया। टीम ने मैच में न्‍यूजीलैंड को 61 रन के स्‍कोर पर सीमित रखते हुए तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। इस जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है, जहां भुवनेश्‍वर कुमार ने पहले ही ओवर में मार्टिन गुप्टिल को आउट कर टीम को पहली सफलता दिलाई।

इसके बाद तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने मुश्किल भरे क्षणों में शानदार खेल दिखाया। महान ओपनर सुनील गावस्‍कर ने इन दोनों खिलाड़ि‍यों के प्रदर्शन की जमकर प्रशंसा की है।

 

 

जसप्रीत बुमराह ने मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए नौ रन देकर दो विकेट हासिल किए। दूसरी ओर युजवेंद्र चहल ने बीच के ओवरों में रनों के प्रवाह को रोकने में अहम भूमिका निभाई। उन्‍होंने अपने दो ओवर में केवल आठ रन दिए। मैच में इन दोनों भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन को सराहते हुए सुनील गावस्‍कर ने कहा, “वे शानदार साबित हुए। इन दोनों ने अपने आइपीएल के पूरे अनुभव को उपयोग करते हुए शानदार बॉलिंग की। ये दोनों जानते हैं कि कहां गेंद डालनी है और किस बल्‍लेबाज के खिलाफ किस लाइन पर गेंदबाजी करनी है। कभी इनके ओवर में ज्‍यादा रन बने तो इन्‍होंने मजबूती के साथ वापसी की।

 

 

उन्‍होंने कहा कि ये दोनों गेंदबाज जिस तरह की गेंदबाजी कर रहे हैं ऐसे में रेड बॉल फॉर्मेट (टेस्‍ट क्रिकेट) के लिए भी इनके नाम पर विचार किया जा सकता है। बुमराह के बारे में बात की जाए तो वे दक्षिण अफ्रीका, ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड में अपनी गति और सटीकता से उपयोगी हो सकते हैं। इसी तरह चहल भी अपने टर्न और विपरीत क्षणों में हार नहीं मानने के जज्‍बे से टीम के काम आ सकते हैं। मेरे विचार से ये दोनों टेस्‍ट क्रिकेट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news