Home Sports News Srilankan Team Announced For Series Against India

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

भारत बनाम श्रीलंका: वनडे सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान

Sports | Last Updated : Aug 16, 2017 10:55 AM IST


Srilankan Team Announced for Series Against India


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

सीनियर बल्लेबाज उपुल थरंगा 20 अगस्त से दाम्बुला में भारत के खिलाफ शुरू होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज में 15 सदस्यीय श्रीलंकाई टीम की अगुवाई करेंगे। बता दें कि थरंगा भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में छह पारियों में केवल 88 रन बना सके थे, जिसमें श्रीलंका को 0-3 से हार का मुंह देखना पड़ा था।

एंजेलो मैथ्यूज ने जुलाई में घरेलू सरजमीं पर जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली 2-3 की हार के बाद वनडे की कप्तानी छोड़ दी थी, यही वजह है कि भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में थरंगा को टीम की कमान सौंपी गई है। मैथ्यूज हालांकि टीम का हिस्सा रहेंगे, तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने भी टीम में वापसी की है।

जिम्बाब्वे के खिलाफ आखिरी तीन वनडे खेलने वाली श्रीलंकाई टीम में दो बदलाव हुए हैं। तेज गेंदबाज नुआन प्रदीप और ऑल राउंडर असेला गुणारत्ने चोट के कारण बाहर हैं। इन दोनों की जगह पर युवा तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा और बाएं हाथ के स्पिनर मलिंदा पुष्पकुमार को टीम में शामिल किया गया है। ये दोनों ही खिलाड़ी हाल में भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेले थे।

श्रीलंका ने भारत के खिलाफ आखिरी वनडे सीरीज नवंबर 2014-15 (भारत में) खेली थी, जिसमें उसे 0-5 से हार मिली थी।

श्रीलंका वनडे टीम: उपुल थरंगा (कप्तान), एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, धनुष्का गुणतिलक, कुसाल मेंडिस, चामरा कापूगेदारा, मिलिंडा सिरवर्दाना, मलिंडा पुष्पकुमार, अकिला धनंजय, लक्षण संदाकन, थिसारा परेरा, वानिनडु हसारंगा, लसिथ मलिंगा, दुष्मंता चामीरा, विश्व फर्नांडो



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...