Home Sports News Sri Lanka Cricket Board Can Remove Thisara Perera From ODI Captaincy

27-28 अप्रैल को वुहान में चीनी राष्ट्रपति से मिलेंगे पीएम मोदी

भगवान के घर देर है अंधेर नहीं: माया कोडनानी

हैदराबाद: सीएम ऑफिस के पास एक बिल्डिंग में लगी आग

पंजाब: कर्ज से परेशान एक किसान ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

देश में कानून को लेकर दिक्कत नहीं बल्कि उसे लागू करने को लेकर है: आशुतोष

परेरा की कप्तानी पर लटकी तलवार, इस खिलाड़ी को मिल सकती है कमान

Sports | Last Updated : Jan 05, 2018 03:52 PM IST
   
Sri Lanka Cricket Board can Remove Thisara Perera from ODI Captaincy

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने मौजूदा कप्तान थिसारा परेरा को वन-डे की कप्तानी पद से हटाने का मन बना लिया है। इस बीच एसएलसी ने कहा अगले हफ्ते टीम का नया कप्तान चुन लिया जायेगा। गौरतलब है कि परेरा ने भारत के खिलाफ हाल ही में वन-डे सीरीज में श्रीलंकाई टीम की कप्तानी की थी।

 

 

श्रीलंका क्रिकेट अध्यक्ष तिलंगा सुमतिपाला ने कहा कि चयनकर्ताओं के अध्यक्ष ने मुझे सूचित किया कि वे इस भूमिका के लिए एंजेलो मैथ्यूज या दिनेश चांदीमल में से किसी को कप्तान नियुक्त कर सकते हैं।

श्रीलंका क्रिकेट के सूत्रों के मुताबिक नए मुख्य कोच चंडिका हाथुरूसिंघे का ध्यान 2019 वर्ल्ड कप पर लगा है और वे कप्तान समस्या का स्थायी रूप से समाधान चाहते हैं।

 

 

बता दें कि मैथ्यूज ने पिछले साल जुलाई में जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद सभी प्रारूपों से कप्तानी से हटने का फैसला किया था, जबकि अभी टेस्ट टीम की अगुवाई कर रहे चांदीमल ने पिछले महीने वन-डे टीम में अपना स्थान गंवा दिया था। फिलहाल, कप्तानी के संबंध में अंतिम फैसला श्रीलंका के बांग्लादेश के लिए वन-डे ट्राई सीरीज के लिए रवाना होने से पहले किया जाएगा।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...