Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

दक्षिण अफ्रीका ने टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 विकेट से जीत लिया और सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया है। मैच के चौथे दिन दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 239 रनों पर ऑलआउट कर दिया। इस दौरान मेहमान टीम ने उनके सामने 101 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे दक्षिण अफ्रीका ने 23वें ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर प्राप्त कर लिया। कगिसो रबाडा को मैच में 11 विकेट और पहले पारी में 29 रनों की अहम पारी खेलने के लिए मैन ऑफ़ मैच चुना गया।

मुकाबले के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया 180/5 से आगे खेलना शुरू हुआ लेकिन टीम को पहला झटका मिचेल मार्श के रूप में जल्द ही लग गया। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने अंत में ऑस्ट्रलियाई बल्लेबाजों को एक बाद एक आउट कर दिया लेकिन एक छोर पर विकेटकीपर बल्लेबाज टिम पेन खड़े रहे और टीम को 239 रनों पर पहुंचा दिया। टिम पेन 28 रन बनाकर नाबाद रहे और ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका के सामने 101 रनों का लक्ष्य रखा। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से कगिसो रबाडा ने दूसरी पारी में 6 विकेट प्राप्त किये।

 

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement