Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

इंग्‍लैंड में टी-20 मुकाबले के दौरान भारत की स्टार सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने धमाकेदार पारी खेली। चार दिन पहले ही अपना 22वां जन्मदिन मनाने वाली मंधाना ने इंग्लैंड की वुमंस क्रिकेट सुपर लीग (Kia Super League- KSL) में पदार्पण करते हुए 20 गेंदों में 48 रन बना लिए।

रविवार को टाउंटन के “द कूपर एसोसिएट्स काउंटी ग्राउंड” में वेस्टर्न स्टॉर्म की ओर से उतरीं मंधानी ने अपनी पारी में पांच छक्के और तीन चौके लगाए। हालांकि, किस्मत उनके साथ नहीं थी, वरना केएसएल के इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक उनके नाम होता। इस लीग में सबसे तेज फिफ्टी का रिकॉर्ड 22 गेंदों का है।

सात विकेट हासिल की जीत

मंधाना की इस पारी की बदौलत उनकी टीम ने यॉर्कशायर डायमंड के खिलाफ सात विकेट से जीत हासिल की। स्मृति मंधाना और रेचल प्रीस्ट ने पारी की शुरुआत की थी, लेकिन पहली ही गेंद पर प्रीस्ट ने अपना विकेट गंवा दिया। इसके बाद मंधाना ने हिदर नाइट (97 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिए 80 रन जोड़ टीम को संभाला। वेस्टर्न स्टॉर्म ने 163 रनों का लक्ष्य 27 गेंद बाकी रहते ही तीन विकेट खोकर (166/3) हासिल कर लिया।

केएसएल में खेलने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर

महिला क्रिकेट लीग (KSL) का आयोजन इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) करता है। स्मृति मंधाना इस लीग में खेलने वाली पहली भारतीय क्रिकेटर हैं। हरमनप्रीत कौर पिछले साल कंधे की चोट की वजह से इस सुपर लीग टी-20 टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाई थीं। हरमनप्रीत को सरे स्टार्स फ्रेंचाइजी ने साइन किया था।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement