Rumors Related To Shahrukh Khan and Rakesh Sharma Biopic

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न ने ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (बीबीएल) में मैचों की संख्या को बढ़ाने को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की निंदा की है। वार्न ने कहा कि बोर्ड लालच के कारण मैचों की संख्या में इजाफा कर रही है। सीए ने बिग बैश के अगले सीजन के लिए मैचों की संख्या को 35 से बढ़ाकर 43 करने का फैसला लिया है। लीग के लिए चार नए मैदानों की भी घोषणा की गई है।

बोर्ड के इस निर्णय पर नाराजगी जाहिर करते हुए वार्न ने ट्वीट किया, "ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में बोर्ड और खिलाड़ियों की बीच बराबरी की साझेदारी होनी चाहिए तभी हर किसी के बीच सहमति बन पाएगी। हो सकता है कि हमेशा सहमति नहीं बन पाए लेकिन अगर दोनों पक्ष क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की भलाई चाहेंगे तो फैंस भी खुश होंगे।"

वार्न ने लिखा, "मुझे उम्मीद है कि लालच में आकर ऐसे निर्णय नहीं लिए जाएंगे। बीबीएल के आगामी संस्करण में मैचों की संख्या बढ़ाना बेकार है। पैसों के लिए अधिक मैच करना सही नहीं है इससे एक बेहतरीन लीग कमजोर हो जाएगी।"

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस महीने की शुरुआत में चैनल सेवन और फॉक्स स्पोर्ट्स ने 1.2 अरब ऑस्ट्रेलियाई डॉलर में अगले छह सालों के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रसारण अधिकार प्राप्त किए हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement