Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

सेरेना विलियम्स ने विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल सेमीफाइनल में जगह बना ली है। दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी ने पहला सेट गंवाने के बाद जोरदार वापसी कर इटली की कैमिला जियोर्जी को मात दी। अनुभवी एंजेलिक कर्बर भी अंतिम चार में प्रवेश करने में सफल रहीं। वहीँ पुरुष वर्ग में जुआन मार्टिन डेल पोट्रो ने भी जाइल्स सिमोन के खिलाफ दो दिन तक चला मुकाबला जीतकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। उनका सामना अब राफेल नडाल से होगा।

सात बार की चैंपियन सेरेना ने पहला सेट गंवाने के बाद कैमिला को 3-6, 6-3, 6-4 से हराकर 11वीं बार ऑल इंग्लैंड में सेमीफाइनल का सफर तय किया। सेरेना पर क्वार्टर फाइनल से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा था, जब दुनिया की 52वें नंबर की खिलाड़ी कैमिला इस साल विंबडलन में इस अमेरिकी खिलाड़ी से सेट जीतने वाली पहली खिलाड़ी बनीं। हालांकि सेरेना नेअगले दो सेट जीतकर ग्रास कोर्ट के मुख्य ड्रॉ में करियर की 100वीं जीत दर्ज की। शनिवार को होने वाले फाइनल में जगह बनाने के लिए अब सेरेना का सामना जर्मनी की जूलिया से होगा, जिनके खिलाफ उन्होंने अपने तीनों मैचों में जीत दर्ज की है। जूलिया ने नीदरलैंड की 20वीं वरीय किकी बर्टन्स को 3-6, 7-5, 6-1 से हराकर पहली बार विंबलडन सेमीफाइनल में जगह बनाई। इस साल से पहले जूलिया को ऑल इंग्लैंड क्लब पर लगातार पांच मैचों में पहले दौर में हार झेलनी पड़ी थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement