Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

दक्षिण अफ्रीका में विराट कोहली द्वारा भारतीय जमीन पर किये गए प्रदर्शन के आधार पर टीम चयन को लेकर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सवाल खड़े किये हैं। गांगुली के अनुसार दक्षिण अफ्रीका में टीम चयन के लिए केएल राहुल और अजिंक्य रहाणे का विदेशों में प्रदर्शन भी आधार होना चाहिए।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले धवन और रोहित ने शानदार फॉर्म दिखाते हुए श्रीलंका के खिलाफ जमकर रन बनाए। धवन ने 192 रन बनाए, तो रोहित ने भी दो मैचों में एक शतक और 2 अर्धशतक जमाकर विपक्षी गेंदबाजों के लिए बहुत मुश्किलें पैदा की थी। रोहित ने इस दौरान 217 रन बनाए और सिर्फ एक ही बार आउट हुए।

जब भारतीय टीम ने श्रीलंका दौरा किया था, तब शिखर धवन ने भी 2 शतकीय पारियां खेलकर शानदार 358 रन बनाए थे। उस दौरान अजिंक्य रहाणे कुछ ख़ास नहीं कर पाए और फॉर्म को लेकर जूझते रहे। केपटाउन टेस्ट में भारत की तरफ से फॉर्म में चल रहे बल्लेबाजों को भी संघर्ष करना पड़ा था। सौरव गांगुली की बात पर गौर किया जाए तो केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया में और अजिंक्य रहाणे ने भी इंग्लैंड में शानदार प्रदर्शन किया है इसलिए उन्हें अंतिम 11 में होना चाहिए था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement