Thugs of Hindostan Katrina Kaif Look Motion Poster Released

दि राइजिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क।

 

विराट कोहली के बिना भारतीय टीम थोड़ी कमजोर हुई है, लेकिन पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में मौजूदा चैंपियन भारत सातवीं बार एशिया कप का खिताब जीत सकता है। कोहली को छह देशों के वनडे टूर्नामेंट से विश्राम दिया गया है। शनिवार से शुरू होने वाले एशिया कप में मनीष पांडे, केदार जाधव और अंबति रायडू जैसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

 

गांगुली ने कहा, “भारत भले ही इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया, लेकिन सीमित ओवरों में वह चोटी की टीम है। विराट के होने से टीम बहुत मजबूत होती है लेकिन, रोहित का भी कप्तान के रूप में बहुत अच्छा रिकॉर्ड है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि टीम उनके नेतृत्व में बेहतर प्रदर्शन करेगी। वे (एशिया कप) जीतने में सक्षम हैं।”

भारत इस टूर्नामेंट में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से तीन बार (अगर दोनों टीमें फाइनल में पहुंची) भिड़ सकता है। एशिया कप के पहले मैच में आज यानी शनिवार को श्रीलंका का सामना बांग्लादेश से होगा। पाकिस्तान का यूएई में शानदार रिकॉर्ड है, लेकिन गांगुली का मानना है कि इससे भारत पर कोई भी अतिरिक्त दबाव नहीं पड़ेगा। गांगुली ने कहा, “हां, पाकिस्तान ने वहां अच्छा खेला है, लेकिन भारत को इससे फर्क नहीं पड़ना चाहिए। वे अच्छा कर सकते हैं। वहां के हालात लगभग उसी तरह हैं जिस तरह से उपमहाद्वीप में होते हैं। भारत की वनडे टीम अच्छी है, खिताब जीतने के अच्छे आसार हैं, लेकिन उन्हें जीतने के लिए अच्छा खेलना होगा।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement