Home Sports News Saina Nehwal Won The Senior National Badminton Championship

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

पीवी सिंधु को शिकस्त दे नेशनल चैंपियन बनीं साइना

Sports | 09-Nov-2017 13:15:11 | Posted by - Admin
   
Saina Nehwal Won the Senior National Badminton Championship

दि राइजिंग न्‍यूज  

खेल डेस्‍क।

 

नागपुर में आयोजित 82वीं सीनियर राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप के महिला वर्ग के फाइनल में साइना नेहवाल ने अपने अनुभव का अच्छा फायदा उठाते हुए पीवी सिंधु को हराकर खिताब अपने नाम किया। दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी साइना ने 54 मिनट तक चले मुकाबले में सिंधु को पस्त किया। 27 वर्षीय साइना ने रोमांचक फाइनल में ओलिंपिक और विश्व चैंपियनशिप की रजत पदकधारी सिंधु पर 21-17, 27-25 से जीत दर्ज की।

 

 

साइना ने जीत के बाद कहा, आज मैं जैसा खेली, उससे मैं हैरान हूं। मैंने कोर्ट पर अच्छी तरह मूव करते हुए सिंधू के मुश्किल शॉट को अच्छी तरह वापस भेजा। पिछले हफ्ते विश्व रैंकिंग में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 11वीं रैंकिंग हासिल करने वाले दूसरे वरीय एचएस प्रणय ने शीर्ष वरीय और दुनिया के दूसरे नंबर के किदांबी श्रीकांत को हराकर टूर्नामेंट के 82वें चरण का पुरुष एकल खिताब हासिल किया।

 

 

साइना और सिंधु जब फाइनल्स के लिए एक दूसरे के आमने-सामने थीं, तो खेल का रोमांच अपने चरम पर था। पूरा स्टेडियम “साइना-सिंधू-इंडिया” की चीयर्स से गूंज रहा था, क्योंकि दोनों खिलाड़ियों ने कुछ रोमांचक रैलियां खेलीं।

 

 

अश्विनी पोनप्पा के लिए यह दोहरी खुशी रही, उन्होंने सत्विकसाईराज रंकीरेड्डी के साथ मिलकर मिश्रित युगल और एन सिक्की रेड्डी के साथ मिलकर महिला युगल खिताब पर कब्जा जमाया। दूसरे वरीय मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी ने एक गेम से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए शीर्ष वरीय सत्विक और चिराग शेट्टी को 15-21, 22-20, 25-23 से हराकर पुरुष युगल खिताब अपने नाम किया।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news