Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

बुधवार शाम भारतीय टीम के पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बचपन के कोच रमाकांत आचरेकर का निधन हो गया। 87 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। बता दें कि आचेरकर ने बुधवार की शाम 6 बजकर 30 मिनट पर अपने आवास पर अंतिम सांस ली।

सचिन के बचपन के कोच रमाकांत आचरेकर का जन्म सन् 1932 में हुआ था। उन्होंने “क्रिकेट के भगवान” सचिन को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। आचरेकर ने सिर्फ सचिन को ही नहीं बल्कि विनोद कांबली, अजित अगरकर, चंद्रकांत पंडित और प्रवीण आमरे जैसे कई दिग्गज क्रिकेटरों को निखारा है। आचरेकर के निधन की खबर सुनकर भारतीय क्रिकेट में शोक की लहर है। सचिन तेंदुलकर और राज ठाकरे क्रिकेट कोच रमाकांत आचरेकर के अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

बता दें कि क्रिकेट में दिए महत्वपूर्ण योगदान के लिए उन्हें साल 1990 में द्रोणाचार्य और 2010 में पद्म श्री अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके अलावा उन्हें साल 2010 में टीम इंडिया के पूर्व कोच गैरी कर्स्टन के द्वारा “लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड” से भी नावाजा जा चुका है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement