FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

रविवार को इंग्लैंड जैसी टॉप वन-डे टीम को हराने के बाद स्कॉटलैंड को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली थी उनमें से एक सचिन तेंदुलकर भी थे। उन्होंने कहा कि स्कॉटलैंड को भी अन्य अनुभवी देशों के साथ खेलने का पर्याप्त मौका मिलना चाहिए। उनके खेल में और अधिक निखार लाने के लिए यह जरूरी है।पूर्व भारतीय कप्तान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि यह टीम उच्च स्तरीय पैमाने पर भी लड़ने की क्षमता रखती है लेकिन उन्हें मौके मिलने चाहिए।

बकौल तेंदुलकर "क्रिकेट में वो सब तत्व मौजूद हैं जिनसे यह विश्वभर का खेल बन सके। अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड, आयरलैंड और अन्य भारी क्षमतावान टीमों को अनुभवी देशों के साथ खेलने के अधिक मौके मिलने चाहिए। यह उनको आगे लाने का श्रेष्ठ तरीका है।" क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय खिलाड़ी का यह बयान उस समय आया है जब स्कॉटलैंड जैसी टीम ने इंग्लैंड को छह रन से हराकर बड़ा उलटफेर कर दिया। यह आइसीसी के उस निर्णय पर भी सवाल खड़े करते है जिसमें विश्वकप खेलने के लिए महज 10 टीमों को रखा गया है। स्कॉटलैंड की टीम अगले साल होने वाले विश्वकप में खेलने के लिए क्वालिफाई करने में असफल रही है।

गौरतलब है कि स्कॉटलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र वन-डे में पहले बल्लेबाजी करते हुए पचास ओवर में 371 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद 6 रन के करीबी अंतर से मुकाबले में जीत दर्ज कर बड़ा उलटफेर किया है। स्कॉटिश टीम के इस प्रकार के प्रदर्शन की किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll