Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने पैरों का जादू चलाते हुए रीयल मैड्रिड को स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा के मुकाबले में एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ हार से बचा लिया। रीयल मैड्रिड की टीम को भले ही यूएफा चैंपियंस लीग खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा हो लेकिन स्पेनिश टीम बिलबाओ के खिलाफ उसे 1-1 से ड्रॉ से मजबूर होना पड़ा। रीयल ने चैंपियंस लीग के नॉकआउट मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन एस्तादियो सेंटियागो बर्नबू स्टेडियम में खेले गए ड्रॉ मैच में उसने अपने प्रदर्शन से सबको निराश किया। टीम के खिलाड़ी एक-दूसरे को ठीक से गेंद पास नहीं कर पाए जबकि बिलबाओ ने सभी को चौंकाते हुए शानदार प्रदर्शन किया।

इनाकी विलियम्स ने 14वें मिनट में कोडरेबा की ओर से मिले पास को गोल में तब्दील कर बिलबाओ का खाता खोला। इस बढ़त को टीम ने पहले हाफ की समाप्ति तक बनाए रखा। दूसरे हाफ में काफी समय तक रीयल को गोल करने का मौका नहीं मिला और उस पर हार का खतरा मंडरा रहा था। रोनाल्डो पेनाल्टी पाने से भी चूक गए लेकिन 87वें मिनट में मोड्रिक ने गोल पोस्ट से 25 यार्ड की दूरी पर कॉर्नर से गेंद रोनाल्डो को पास की और उन्होंने दायें पैर से गेंद को गोल पोस्ट में डालकर स्कोर बराबर कर दिया। इसके बाद दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर पाई और मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

 

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll