Ali Fazal to be a Part of Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क।

 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज और वनडे उपकप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम को 22 अक्टूबर से मुंबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में वैसा ही प्रदर्शन दोहराने का भरोसा है, जैसा उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में किया था।

 

रोहित शर्मा ने कहा, “उन्होंने मुंबई में दो अच्छे अभ्यास मैच खेले। मुझे पूरा भरोसा है कि वे यहां के हालात से वाकिफ हो गए होंगे लेकिन हां, यह निर्भर करेगा कि हम कैसे शुरूआत करते हैं और हम बतौर टीम क्या करना चाहते हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि हम वैसा ही प्रदर्शन करना चाहेंगे जैसा हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था, उसे ही जारी रखना चाहेंगे। अच्छी बात यह है कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड सीरीज के बीच में ज्यादा अंतर नहीं है, हम उसी प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे क्योंकि खिलाड़ी लय में हैं।

 

रोहित ने हालांकि स्वीकार किया कि हर नई सीरीज में अपनी चुनौतियां होती हैं। इस टीम का सबसे मजबूत पक्ष यह है कि हम हर सीरीज को उसी तरह लेते हैं जैसे यह होती है। हर प्रतिद्वंद्वी की अपनी मजबूती और कमजोरियां होती हैं। इसलिए हमारे लिए चुनौती यही होगी कि हम जल्द से जल्द विपक्षी टीम को समझें।

रोहित ने कहा, “हम ऑस्ट्रेलिया के खिलफ 4-1 से जीते और उनकी टीम अलग तरह की थी। न्यूजीलैंड की टीम का अपना संयोजन है। इसलिए रणनीति टीम के आधार पर बनती हैं।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll