Home Sports News Rohit Sharma Shameful Record In IPL 2018

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

IPL 2018: रोहित के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

Sports | Last Updated : May 15, 2018 11:43 AM IST

Rohit Sharma Shameful Record in IPL 2018


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

आइपीएल 11 के एक अहम मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से मात दे दी। इस जीत के साथ ही जहां राजस्थान के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें एक बार फिर जिंदा हो गई हैं, तो वहीं मुंबई के लिए अब प्लेऑफ में पहुंचना बेहद ही मुश्किल हो गया है।

पिछली बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन आइपीएल 11 में बेहद ही खराब रहा है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी आइपीएल 11 में अपने रंग में नज़र नहीं आ रहे। इस मैच में रोहित शर्मा पहली गेंद पर ही शून्य  रन बनाकर आउट हो गए। टूर्नामेंट में यह तीसरा मौका था, जब रोहित शर्मा जीरो रन बनाकर आउट हो गए।

गोल्डन डक के साथ ही रोहित शर्मा के नाम ऐसा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है जिसे वो कभी याद नहीं रखना चाहेंगे। रोहित शर्मा इस गोल्डन डक के साथ आइपीएल इतिहास के दूसरे सबसे ज्यादा जीरो पर आउट होने वाले कप्तान बन गए हैं। रोहित शर्मा आइपीएल में कप्तान रहते हुए सात बार जीरो पर आउट हुए हैं। वहीं कप्तान के तौर पर सबसे ज्यादा जीरो बनाने का रिकॉर्ड गौतम गंभीर के नाम है जो कि 10 बार गोल्डन डक का शिकार हुए हैं।

इस लिस्ट में एडम गिलक्रिस्ट और शेन वार्न भी कप्तान रहते हुए साथ  बार जीरो पर आउट होकर दूसरे नंबर पर मौजूद हैं। अगर रोहित शर्मा एक बार और जीरो पर आउट हो जाते हैं जो उनके नाम एक और अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो जाएगा।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...