Home Sports News Roger Federer And Rafael Nadal Advance To Next Round Of Montreal Masters

मथुरा में बोले सीएम योगी- भगवान कृष्ण की जन्मभूमि पर आता रहूंगा

महाराष्ट्र: बॉलीवुड सिंगर पपॉन विवाद की होगी जांच, मुंबई पुलिस को दिया गया आदेश

यूपी: बुलंदशहर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

7 मार्च को होगा AMU का दीक्षांत समारोह, राष्ट्रपति कोविंद करेंगे शिरकत

हम नगालैंड को सुरक्षा और स्थिरता प्रदान करना चाहते हैं: किरण रिजिजू, मंत्री

मॉन्ट्रियल मास्टर्स: रोजर फेडरर और राफेल नडाल की धमाकेदार जीत

Sports | 11-Aug-2017 01:25:22 PM | Posted by - Admin

   
Roger Federer And Rafael Nadal Advance To Next Round Of Montreal Masters

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

विश्व के तीसरे नंबर के टेनिस खिलाड़ी स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने मॉन्ट्रियल मास्टर्स के पहले दौर के मुकाबले में एक घंटे से भी कम का समय लेते हुए कनाडा के पीटर पोलांस्की को 6-2, 6-1 से शिकस्त दी।

इस वर्ष जुलाई में विंबलडन का खिताब जीतने वाले फेडरर का यह पहला मैच था और इस तरह उनकी विंबलडन के बाद यह पहली जीत है। अपने 36वें जन्मदिन के एक दिन बाद ही फेडरर ने पोलांस्की के खिलाफ आक्रामक खेल का नजारा पेश करते हुए दूसरे दौर में जगह बनाई। 

इस वर्ष दो ग्रैंडस्लैम सहित पांच खिताब जीत चुके फेडरर के सामने पोलांस्की ने दो बार डबल फाल्ट किए। स्विस खिलाड़ी ने इस वर्ष 34 मैचों में केवल दो ही हारे हैं और अगले दौर में वह स्पेन के डेविड फेरर से भिड़ेंगे, जिन्होंने अमेरिका के जैक सोक को 7-6, 3-6, 6-1 से मात दी। 

दूसरी तरफ, स्पेन के स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल ने भी पहले दौर की बाधा को पार करते हुए क्रोएशिया के बोर्ना कोरिच को एकतरफा अंदाज में 6-1, 6-2 से आसानी से हराया। नडाल के सामने अब कनाडा के 18 वर्षीय युवा खिलाड़ी डेनिस शापोवालोव होंगे।

हालांकि फ्रांस के खिलाड़ी गोएल मोनफिल्स ने विश्व के नौवें नंबर के खिलाड़ी केइ निशिकोरी को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 6-7, 7-5, 7-6, से मात दी। अब उनका सामना स्पेन के रॉबर्ट बॉटिस्टा अगुट से तीसरे दौर के मुकाबले में होगा। 

एक अन्य मुकाबले में नौवें वरीय डेविड गाफिन को दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी हयोन चिउंग ने 7-5, 6-3 से पराजित किया, जबकि छठे वरीय मिलोस राओनिक एडियन मनारिनो से 4-6, 4-6 से मुकाबला हार गए। अमेरिकी खिलाड़ी सेम क्वेरी ने तीन सेट तक चले मैच में फ्रांस के जो विल्फ्रेड सोंगा को 6-1, 3-6, 6-4 से शिकस्त दी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news