Home Sports News RCB Beats SRH To Keep Their Hopes Of Playoffs Alive

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

रोमांचक मुकाबले में बैंगलोर ने हैदराबाद को दी मात

Sports | Last Updated : May 18, 2018 11:08 AM IST

RCB Beats SRH to Keep Their Hopes of Playoffs Alive


दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

आइपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने करो या मरो के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को कड़े मुकाबले में 14 रनों से हराकर प्ले-ऑफ़ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रखी। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में छह विकेट पर 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में तीन विकेट पर 204 रन बना पाई। केन विलियमसन ने 81 रनों की बेहतरीन पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए। आरसीबी की टीम अंक तालिका में भी पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। एबी डीविलियर्स को 69 रनों की शानदार पारी के लिए “मैन ऑफ़ द” मैच चुना गया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में छह विकेट पर 218 रन बनाए। पार्थिव पटेल (एक) और कोहली (12) रन बनाकर आउट हो गए। इस वक्त कुल स्कोर 38 रन था। एबी डीविलियर्स ने आते ही शुरूआती दो गेंदों पर शाकिब अल हसन को चौके जड़कर इरादे दर्शा दिए। वे यहां भी नहीं रुके और लगातार सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों को खूब परेशान किया। उनका साथ मोइन अली ने दिया। मोइन अली और डीविलियर्स ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए 105 रनों की साझेदारी की। राशिद खान ने अपना दूसरा स्पैल शुरू करते ही डीविलियर्स (69) और मोइन अली (65) को एक ही ओवर में चलता कर आरसीबी को दो बड़े झटके दिये। वहां से कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने डीविलियर्स-मोइन की विरासत संभाली और ताबड़तोड़ खेल दिखाया। उन्होंने 40 और सरफराज खान ने नाबाद 22 रन बनाकर आरसीबी को 218/6 के स्कोर तक पहुंचाया। बेसिल थम्पी ने चार ओवर में 70 रन खर्च किये जो आइपीएल इतिहास का सबसे महंगा ओवर है। राशिद खान ने चार ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किये।

लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने जबरदस्त शुरुआत की। शिखर धवन और एलेक्स हेल्स ने पहले विकेट के लिए 47 रन जोड़े। धवन को युजवेंद्र चहल ने खुद की गेंद पर लपककर 18 रन के निजी स्कोर पर चलता किया। इसके बाद हेल्स को डीविलियर्स ने मोइन अली की गेंद पर एक बेहतरीन कैच पकड़कर 30 रन के निजी स्कोर पर चलता किया। इस समय कुल स्कोर 64 रन था। वहां से विलियमसन ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए पूरी जिम्मेदारी से बल्लेबाजी की और इस आइपीएल का आठवां अर्धशतक बनाया। अंतिम दो ओवर में हैदराबाद को जीतने के लिए 35 रन चाहिए थे लेकिन वे 20 ओवर में 204/3 का स्कोर ही बना सके। विलियमसन ने 41 गेंदों पर 81 रनों की पारी खेली।  मनीष पांडे भी 62 रन बनाकर नाबाद लौटे।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...