Home Sports News Ravi Shastri Speaks About Team India And Its Performance

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

“पहले दो मैच जीतने वाली टीम करेगी सीरीज पर कब्जा”

Sports | Last Updated : Sep 15, 2017 10:38 AM IST


Ravi Shastri Speaks About Team India and its Performance


 

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

भारतीय टीम के प्रमुख कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज के पहले दो मैच सीरीज का फैसला करेंगे। सीरीज 17 सितम्बर को चेन्नई में पहले मुकाबले से शुरु हो रही है। शास्त्री ने विश्व चैंपियन आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज को चुनौतीपूर्ण बताते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो मैच बहुत महत्वपूर्ण साबित होंगे। हमें शुरुआती दोनों मैच जीतने होंगे और ये दो मैच ही सीरीज का फैसला कर देंगे।

टीम इंडिया के कोच ने कहा कि भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से सबसे जबरदस्त टक्कर मिलेगी। हमारा गेंदबाजी आक्रमण बहुत मजबूत है और यंगिस्तान में टैलेंट बहुत ज्यादा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ युवा खिलाडिय़ों को मौका मिलेगा। उन्होंने टीम इंडिया के लिए खिलाडिय़ों का बड़ा पूल बनाने की जरुरत पर बल देते हुए कहा कि हमें कम से कम 25 खिलाडिय़ों की जरूरत है। जो खिलाड़ी फिट हैं वही टीम में आ सकते हैं। फॉर्म और फील्डिंग में फिट होना सबसे जरूरी है। अगर खिलाडिय़ों को 2019 के विश्वकप में अच्छा खेलना है तो उन्हें फिट रहना होगा। 

भारत ने श्रीलंका में टेस्ट, वनडे और टी-20 में क्लीन स्वीप किया था। आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज को बेहद चुनौतीपूर्ण बताते हुए शास्त्री ने कहा कि दोनों टीमें कागज पर एक जैसी हैं। ऐसी सीरीज में मुकाबला जबर्दस्त होगा और दोनों टीमें अपना जोर लगाएंगी। अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम बदलाव के दौर में हैं, तो टीम इंडिया भी इस दौरे से गुजर रही है। भारतीय कप्तान विराट कोहली और आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ की तुलना पर शास्त्री ने कहा, दोनों कप्तानों को देखा जाए तो दोनों एक जैसे हैं। दोनों एक जैसी बल्लेबाकाी करते हैं। स्टीव स्मिथ बहुत ही खतरनाक खिलाड़ी हैं और उनका भारत के खिलाफ स्मिथ का जबरदस्त रिकॉर्ड है।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...