Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

 

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क

रणजी ट्रॉफी में अपना ऐतिहासिक 500वां मैच खेल रही मुंबई की टीम पर हार का खतरा मंडरा रहा है। बड़ौदा ने स्वप्निल सिंह (164 रन) के शानदार शतक से यहां रणजी ट्राफी ग्रुप सी मुकाबले में पहली पारी नौ विकेट पर 579 रन पर घोषित की। स्टंप तक मुंबई के चार विकेट भी झटक लिये। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक मुंबई चार विकेट पर 102 रन बना चुकी है और अभी पहली पारी के आधार पर 302 रन से पिछड़ रही है।

अंजिक्य रहाणे 28 रन और सूर्यकुमार यादव दो रन बनाकर क्रीज पर डटे थे। मुंबई का यह रणजी क्रिकेट में 500वां मैच है और उसके छह विकेट बचे हैं। सुबह बड़ौदा की टीम ने चार विकेट पर 376 रन से खेलना शुरू किया। स्वप्निल सिंह 63 रन बनाकर खेल रहे थे, उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक पूरा किया। स्वप्निल ने 309 गेंद में 10 चौके और चार छक्के की मदद से 164 रन की बेहतरीन शतकीय पारी खेली। सागर मंगावकर 43 रन बनाकर नाबाद रहे।  दीपक हुड्डा ने नौ विकेट पर 575 रन बनने पर पहली पारी घोषित करने का फैसला किया। मुंबई के शार्दुल ठाकुर ने 95 रन देकर तीन विकेट चटकाये।  धवल कुलकर्णी और विजय गोहिल को दो दो विकेट मिले।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement