Actress Jhanvi kapoor  Shares The Image of Dhadak Sets on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

शुक्रवार (11 मई) को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में अगल अंदाज में नजर आएगी। नीली जर्सी की जगह इस बार खिलाड़ियों के तन पर गुलाबी जर्सी होगी। कैंसर को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए टीम ने यह फैसला लिया है। टीम इसके जरिए समय रहते कैंसर की जांच की अपील कर रही है।

राजस्थान रॉयल्स के कैंसर आउट कैंपेन के तहत कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टीम साथियों कृष्णप्पा गौतम और महिपाल लोमरोर के साथ बुधवार को अपनी कैंसर की जांच भी कराई। राजस्थान रॉयल्स यह जागरुकता अभियान राज्य सरकार, नेशनल कैंसर ग्रिड, इंडियन कैंसर सोसायटी और इंडियन डेंटल एसोसिएशन के साथ मिलकर चला रही है।

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स राजस्थान आइपीएल की दूसरी टीम होगी जो सामाजिक हित से जुड़े मुद्दों पर जागरूकता फैलाने के लिए इस तरह का प्रयोग कर रही है। इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पर्यावरण बचाव मुहिम के तहत एक मैच में लाल की जगह हरी जर्सी में देखा जाता है। अब एक और टीम इसी तरह के एक संदेश को लेकर पिंक जर्सी में उतरेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement