Pati Patni Aur Woh Release on 6 December

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

मोहम्मद अजहरुद्दीन, सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक बनने के बाद अब पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ ने भी एक इच्‍छा जाहिर की है। वह भी चाहते हैं कि उन पर भी फिल्म बने। भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने एक शो में अपनी यह दिली इच्छा जाहिर की है।

इस शो में द्रविड़ से जब पूछा गया कि वह अपनी बायोपिक में बतौर कलाकार किसे देखना चाहेंगे तो इस पर राहुल ने मुस्कुराते हुए बॉलीवुड के “मिस्टर परफेक्शनिस्ट” का नाम लिया। फैंस को बता दें कि हिंदी सिनेमा जगत में “मिस्टर परफेक्शनिस्ट” आमिर खान को कहा जाता है। जिन्होंने बॉलीवुड में कई बड़ी और सुपरहिट फिल्में दी हैं।

क्रिकेट में राहुल द्रविड़ को भी कई नामों से बुलाया जाता है। उनके दोस्त और फैंस उन्हें “जैमी”, “द वॉल” और “मिस्टर परफेक्ट” कहकर भी बुलाते हैं।

दरअसल, एक शो में राहुल द्रविड़ से 25 सवाल पूछे गए थे, जिनमें उनकी बायोपिक से जुड़ा सवाल भी था। इस शो में राहुल से उनके क्रिकेट करियर को लेकर भी दिलचस्प सवाल पूछे गए। शो में राहुल से पूछा गया कि अब तक जिन भी बल्लेबाजों के साथ उन्होंने क्रिकेट खेला, उनमें सबसे बेस्ट कौन था।

इस पर उन्होंने बिना संकोच किए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का नाम लिया। द्रविड़ से पूछा गया कि वर्तमान टीम इंडिया में ऐसा कौन सा गेंदबाज है जो उन्हें सबसे ज्यादा परेशान कर सकता है। इस सवाल पर द्रविड़ ने भुवनेश्वर कुमार का नाम लिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement