Home Sports News Rafael Nadal Breaks John Mcenroe Record

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

नडाल ने तोड़ा मैकेनरो का रिकॉर्ड

Sports | Last Updated : May 11, 2018 02:38 PM IST

Rafael Nadal Breaks John Mcenroe Record


दि राइजिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क।

 

राफेल नडाल ने क्लेकोर्ट पर लगातार 50वां सेट जीतकर जॉन मैकेनरो का 34 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है। मैड्रिड ओपन में अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्त्जमैन को मात देकर उन्होंने यह उपलब्धि हासिल की।

 

नडाल ने 6-3, 6-4 से जीत दर्ज कर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली। अमेरिकी दिग्गज मैकेनरो ने 1984 में लगातार 49 सेट जीते थे, जिसमें मैड्रिड ओपन खिताब शामिल था। नडाल अब ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थियेम से खेलेंगे। स्पेनिश स्टार नडाल का लक्ष्य अब छठा मैड्रिड ओपन खिताब हासिल करना है।

उधर, चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा ने महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में वर्ल्ड नंबर-1 रोमानिया की सिमोना हालेप को मात देकर बड़ा उलटफेर किया। प्लिसकोवा ने हालेप को सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

 

सेमीफाइनल में पूर्व नंबर-1 प्लिसकोवा का सामना हमवतन पेट्रा क्विटोवा से होगा। वहीं, फ्रांस की कैरोलिना गार्सिया ने क्वार्टर फाइनल में स्पेन की कार्ला सुआरेज नावारो को 6-2, 6-3 से मात देकर पहली बार सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

गार्सिया अगले दौर में किकि बर्टेंस से भिड़ेंगी, जिन्होंने रूस की मारिया शारापोवा को 4-6, 6-2, 6-3 से मात देकर बाहर का रास्ता दिखाया।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...