Swara Bhaskar Speaks on Her Disabilities

दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

डीडीसीए ने भारतीय कप्तान विराट कोहली, पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर को सम्मानित करने का कार्यक्रम रद्द कर दिया है। दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) ने यह बड़ा फैसला पुलवामा हमले को ध्यान में रखते हुए लिया है। इसके पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवें वनडे से पहले दिल्ली के इन तीन खिलाड़ियों को सम्मानित करने का फैसला लिया गया था।

डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने सोमवार को कहा, हमारे पास सहवाग, गंभीर और कोहली को सम्मानित करने की योजना थी। अब हमने इसके खिलाफ फैसला किया है, क्योंकि बीसीसीआइ भी आइपीएल का उद्घाटन समारोह नहीं कर रहा है। यानी कुल मिलाकर यह फैसला बीसीसीआइ से प्रभावित नजर आता है।

रजत शर्मा ने साथ में यह भी बताया कि डीडीसीए ने दिल्ली पुलिस के शहीद कोष में 10 लाख रुपए दान करने का भी फैसला लिया है। इसके पहले बीसीसीसीआइ ने भी आइपीएल ओपनिंग सेरेमनी को रद्द कर उस कार्यक्रम में खर्च होने वाली राशि को शहीदों के परिजनों के कल्याण के लिए खर्च करने का फैसला लिया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement