Coffee With Karan Sixth Season Teaser Released

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क
आखिरी पलों में कप्तान रोहित कुमार का जुझारू प्रदर्शन भी बेंगलुरू बुल्स को जीत नहीं दिला सका। उसे मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में मेजबान टीम पटना पाइरेट्स ने चार अंकों के अंतर हरा दिया। हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में पटना ने बेंगलुरू को 36-32 से मात दी। पूरे मैच में पिछड़ती दिखी मेहमान टीम को कप्तान ने किनारे लगाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे।



रोहित ने 14 रेड अंक लिए। पटना के कप्तान प्रदीप नरवाल ने 11 अंक लिए, मोनू ने 12 अंक अपने खाते में डाले। पहले हाफ से ही बेंगलुरू प्रदीप और मोनू के दबाव में दिख रही थी। पाचवें मिनट तक आते-आते उसने 5-2 की बढ़त ले ली थी। खेल जैसे आगे बढ़ता गया बेंगलुरू पिछड़ती चली गई। प्रदीप और मोनू ने उसे बैकफुट पर ढकले दिया। इन दोनों को पकड़ने के प्रयास में बेंगलुरू ने हड़बड़ी की और अंक लुटाए।


 

रोहित हालांकि रेडिंग में अपना काम कर रहे थे लेकिन बेंगलुरू का डिफेंस उनका साथ नहीं दे पा रहा था। पहले हाफ में प्रदीप ने छह तो मोनू ने आठ अंक लिए, रोहित पांच अंक ले पाए। पटना ने पहले हाफ की समाप्ति तक अपना दबदबा कायम रखा और दूसरे हाफ में 19-11 की बढ़त के साथ गई। 

दूसरे हाफ में भी बेंगलुरू अपने खेल में सुधार नहीं कर पाई और अंक लुटाती रही। आते ही पटना ने 25-13 की बढ़त ले ली थी। यहां मेहमान टीम पर ऑल आउट होने का डर था और 26वें मिनट में पटना ने बेंगलुरू को ऑल आउट कर 29-15 की बढ़त ले ली। पटना ने यहां से अपने स्कोरबोर्ड को लगातार चालू रखा और 34-17 की बढ़त ले ली। 

 


इसी बीच 32वें मिनट में प्रदीप की रेड को असफल करते हुए बेंगलुरू ने दो अंक लिया जिससे उसके स्टार रेडर रोहित की मैट पर वापसी हुई और उन्होंने आते ही मेहमान टीम को एक अंक दिलाया। रोहित ने इस बीच लगातार तीन सफल रेड मार पटना को ऑल आउट के मुहाने पर ला कर खड़ा कर दिया, लेकिन 35वें मिनट में मोनू ने रवींद्र पहल को बाहर भेज प्रदीप की वापसी कराई। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement