Home Sports News Playoffs And Final Match Timings Changed For Fans In IPL 2018

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

IPL के अहम मुकाबलों का समय बदला, अब रात 8 नहीं बल्कि...

Sports | Last Updated : May 10, 2018 11:13 AM IST

Playoffs and Final Match Timings Changed For Fans in IPL 2018


दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

आइपीएल के दीवानों और क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। आइपीएल मैनेजमेंट ने मैचों के समय में अहम बदलाव किया है। अब मैच रात आठ बजे नहीं बल्कि शाम सात बजे से ही शुरू हो जाएंगे। इसके पीछे मुकाबलों का देर रात तक खत्म होना था।

इन मैचों पर लागू होगा नया समय

दरअसल, कई मैच रात 12 बजे के बाद तक खिंच रहे थे। जिसके चलते ऐसा देखा जा रहा था कि स्टेडियम खाली हो रहे हैं। दर्शक देर रात तक मैच देखने के मूड में नहीं दिखते थे। यह बदलाव प्ले ऑफ ओर आइपीएल फाइनल के लिए लागू होगा। इसके अनुसार अब मैच शाम आठ बजे नहीं बल्कि सात बजे से शुरू होंगे।

आइपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा है कि ऐसा फैंस के हित को ध्यान में रखते हुए किया गया है। बकौल शुक्ला, आइपीएल को इस मुकाम पर पहुंचाने वाले क्रिकेट फैंस ही हैं। आइपीएल की लोकप्रियता फैंस से हैं, क्रिकेट प्रेमी मैदान और टीवी दोनों जगहों से इस टूर्नामेंट को हिट मनाते हैं, लिहाजा फैंस की परेशानियों को समझते हुए यह जरूरी बदलाव किए गए हैं।

27 मई को होगा फाइनल

बता दें कि 22 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहला क्वालिफायर खेला जाएगा। वहीं, कोलकाता के ऐतिहासक ईडन गार्डंस में 23 मई को एलिमिनेटर और 25 मई को दूसरा क्वालिफायर खेला जाएगा। 27 मई को फाइनल मुकाबला मुंबई में होगा।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...